विदेशी मुद्रा - कारखाने में eurusd - threadsence


मार्च 2004 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 6 पदों से कम 1.2176 एसएल: 1.2265 मैंने शुक्रवार की सुबह लगभग 8 बजे ईएसटी की स्थिति ली। मैं स्टॉप का निशान लगाना चाहता था, लेकिन पिछले हफ्ते whacky नींद के पैटर्न के कारण सो गया सौभाग्य से कीमत फिर से मेरे स्टॉप के माध्यम से अचानक मेरे पीछे नहीं उलट। मैं एसएलएपी को 1.2170 तक ले जाने के बारे में सोच रहा हूं, ब्रेकएवन के बारे में। 1.1205 इलाके के आसपास एक और बाउंस पर बीमार कवर, लेकिन आईडी को व्यापार छोड़ने की उम्मीद है और उम्मीद है कि 1.2060 क्षेत्र के नीचे एक ब्रेक पर कुछ अच्छे फायदे होंगे। मेरा मानना ​​है कि मैं पहले से मिल चुका हूं, लेकिन हाल ही में GBPUSD और USDCHF पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। इस व्यापार में किसी को भी आप 1.2170 के लिए अपने स्टॉप को हिलाने के बारे में क्या सोचते हैं, मैं इसे यहां रखा है क्योंकि मुझे लगता है कि प्रतिरोध का कम से कम दो स्तर हैं जहां से हम शुक्र के पास हैं। 1.2124: 1) 1.2140 1.1203 (शुक्र नीचे) और 50 फिबो शुक्रवार से बढ़कर 1.1203 हो गया 2) सिर्फ 1.2213-gt1.2077 के 61.8 फिगो (1.215 9) से ऊपर) और शुक्रवार के लिए एक पहले इंट्रैडा समर्थन अगर यह टूट जाता है, तो मैं एक ब्रेक तक प्रतीक्षा करूँगा 1.2213 छोटे पैरों के लाभ को देखने के लिए छोटी तंतुओं को चलाने या खेलने के लिए, जब तक कि एक स्पष्ट दिशा नहीं है, तब तक मैं एक सभ्य स्थिति में होना चाहता हूं, यदि यह इस दैनिक समेकन से बाहर हो जाता है। मैं 1.1205 क्षेत्र के उछाल पर फिर से प्रवेश कर सकता हूं और 1.2200 क्षेत्र के नीचे वापस आ सकता हूं। आप मेरे तर्क के बारे में क्या सोचते हैं मैं इस प्रकार के एफिफ़ो समर्थन प्रत्यारोपण विश्लेषण को कैसे बेहतर कर सकता हूं। शायद कुछ संकेतकों के साथ मैं इंट्राडे और दैनिक डबल टॉप एंड मैनडिसॉल्डर, बीटीडब्ल्यू पर गौर किया, लेकिन उनका उल्लेख नहीं किया। दोनों प्रवृत्ति उलटा संकेत हैं, इसलिए यह एक उच्च संभावना है कि हम अधिक नकारात्मकता देखेंगे, लेकिन इसके अभी भी तरह का अगर मेरे लिए कब होगा मंगलवार को बहुत प्यारा 100 पीईपी लाभ गायब हो गया। लंबे समय तक 75 pips फिर से दर्ज - जो भी गायब हो गए फिर 1 9 14 में प्रवेश किया। एक और 30 पीप हिट के लिए 1 9 44 को समाप्त मैं 5 एमएफएक्स सिस्टम के अनुसार लाभप्रद व्यवसायों को हानि में बदलने की अनुमति नहीं दे सकता, 150 पाइप लक्ष्य के लिए इंतजार कर रहा हूं। अब से जब भी मेरे पास मुनाफा शुरू होता है, तब तक मुझे शुरू करना होगा। क्या आपने अन्य थ्रेड पर मेरी प्रदर्शन रिपोर्ट देखी है - ट्रेडों को प्रबंधित करना थोड़ा अलग तरीके से मुझे समझ में आता है - कम-से-कम अल्पावधि में उसके नियम मुझे थोड़ी सी भरे हुए हैं - लेकिन मेरी शैली - मुझे सिंगल्सडबल्स और घर की तलाश में नहीं बल्कि आईडी की बजाए एक बड़ी चाल की कमी के कारण 150 पीपी रणनीति को लुप्त होकर देखा जा सकता है, लेकिन इस महीने 12 सफल ट्रेडों से छल लिया गया है, केवल 3 फटा 150 पिक्स्स बीयॉ आपके चलने की सलाह देते हैं ब्रेकएव्हन का उद्धरण करने के लिए रोकें, आप 75 से 100 पिप्स के आगे हैं I या 50 या 60 पिप्स पर एक बहुत कुछ लेने की सोच - या कम से कम 25 को रोकते हुए, लेकिन समय (यानी अनुभव) के साथ, बीर बीउस व्यापार के साथ अधिक सहज हो एमजीएमटी - मुझे यकीन है कि उनकी रणनीतियों को वापस लेने के लिए इतिहास मिला है लेकिन उन प्रविष्टियों को स्पष्ट रूप से उन टीआरएलएल में मूल्य मानते हैं - क्या आप सहमत नहीं हैं और हाल के प्रदर्शन के आधार पर, मैं सिर्फ यूरो और केबल अस्वीकरण पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा हूं: Im just इस पर एक उन्नत शुरुआत - उस में एम रखें मंगलवार को बहुत प्यारा 100 पीईपी लाभ गायब हो गया। लंबे समय तक 75 pips फिर से दर्ज - जो भी गायब हो गए फिर 1 9 14 में प्रवेश किया। एक और 30 पीप हिट के लिए 1 9 44 को समाप्त मैं 5 एमएफएक्स सिस्टम के अनुसार लाभप्रद व्यवसायों को हानि में बदलने की अनुमति नहीं दे सकता, 150 पाइप लक्ष्य के लिए इंतजार कर रहा हूं। अब से जब भी मेरे पास मुनाफा शुरू होता है, तब तक मुझे शुरू करना होगा। वी मुझे ठीक से पता है कि आप कैसा महसूस करते हैं इस विदेशी मुद्रा व्यापार को सीखने की कोशिश कर रहा हूं और अपने नुकसान को कम करने के पुराने मानक और अपने मुनाफे को चलाने के लिए सिर्फ मेरे लिए काम नहीं किया। 3 डेमो खातों को चलाने से यह सब बड़े समय (2 वह है) चूसने शुरू कर दिया। मैंने अपने ही जैसे अजीब पैसे का इलाज किया यदि मेरी पत्नी के अलावा किसी ने मुझे देखा कि मैं इस आभासी पैसे के साथ कैसे सुरक्षित था तो उन्होंने मुझे प्रतिबद्ध किया होगा। मैंने ज़ोरदार स्वर में अच्छी भाषा नहीं इस्तेमाल की, और। तथा। मेरी पत्नी ने कहा, "जब आप ऊपर उठते हैं तो मुनाफा क्यों न लें, मैं अभी अपने जीवन को नीले और लाल सलाखों के सारे कंप्यूटरों के सामने पूरे दिन और रात भर देख रहा हूं। स्यूओओ - मेरे 10,000 डेमो में मैंने तब पैसा लेना शुरू कर दिया जब मैं ऊपर था उसके उद्धरण मैकारो-माइकॉट के बाद खाते का नाम दिया गया करीब 2 हफ्तों में 12 9 00 तक चूसने वाले को मिला। प्लस जो कुछ भी हुआ, जब भी बाजार ने मुझे वापस मुड़ना शुरू कर दिया। नुकसान के रूप में सबसे अच्छा के रूप में मैं 2 -10 pip लाभ और यहां तक ​​कि कुछ भी-स्टीवेन के साथ सकता है मैं एक नीचे और शीर्ष चयनकर्ता हूँ और इससे बहुत अधिक भावनात्मक अशांति पैदा होती है मुझे लगता है कि मैं लालची हूं और उस शीर्ष या नीचे 40 - 150 पिप्स को छोड़ देना नहीं चाहता। इलियट वेव में कदम नीचे और टॉपिंग के कारण मैं बहुत पहले 1st तरंगों में प्रवेश कर रहा हूँ। आम तौर पर इन्हें एक बड़ा सौदा सही कर दिया जाता है और मैं इस बाज़ार में एक बहुत ही बढ़िया राशि देखता हूं। यह वह जगह है जहां रोकें इसे चलाने की कोशिश करने के लिए हिट हो सकती हैं। यदि आप 3 तरंगों का कारोबार करते हैं और क्वोट को सुधारात्मक तरंगें देते हैं तो यह कोई पसीना नहीं होगा (बस इसे पढ़कर मुझे मेरी बुरी व्यापारिक आदतों को बदलना है)। निजी तौर पर यह मुर्गियों हो सकता है टी लेकिन पैसा मुनाफा ले कर बैंक में है। जब आप देर से जागते हैं और मौके के साथ अपने आप को उस तीसरे या सी लहर का पीछा करते हैं, तो रुक जाता है और इसकी रक्षा करते हैं। मुझे लगता है कि यह वह जगह है जहां सीमाएं काम करेगी। बस खिचड़ी भाषा का 50 ले और 200 उस बिंदु पर पिछले देखें। मुझे कुछ याद आ रहा है उम्मीद है कि यह मदद करता है और अच्छे व्यापार। चालाक 60 पी एस कोई भी सांत्वना मैं इस हफ्ते 1,000 में बल्लेबाजी कर रहा हूं। सब कुछ गलत है और मेरे धागे को शुरू करने का कारण यह है कि व्यापारियों को बाज़ार में एक स्थान लेने के मामले में अपने विचार साझा करने के लिए (कुछ ऐसा मंच जो मैंने देखा नहीं था।) ताकि व्यापार के आसपास सीख और चर्चा हो सके। एक व्यापार या भविष्यवाणी की वजह से सीखना महत्वपूर्ण है। इसे एक आदेश में डाल देना उन लोगों की स्थिति को वापस करने के लिए एक प्रतिबद्धता बना रहा है। उदाहरण के लिए, अब यह सुनने के लिए एक सही समय होगा कि व्यापारियों ने EURUSD के बारे में क्या कहा है। क्या वे प्रतिवर्ती स्थिति ले रहे हैं या प्रवृत्ति के साथ छड़ी करने जा रहे हैं क्या प्रतिबद्धता आप कर रहे हैं और क्यों मैं ईज़ी व्यापार प्रणाली के लिए चिपका रहा हूँ Beacuse, 1. मुझे पर्याप्त नहीं पता है या सटीक पूर्वानुमान बनाने के लिए पर्याप्त अनुभव है। 2 मैंने अपने निष्कर्षों की भविष्यवाणियों का उपयोग करते हुए 2 डेमो खाते (अब तीसरे पर काम कर रहे हैं) को साफ कर दिया है I इसलिए मुझे यह जानना पर्याप्त है कि मुझे अपना खुद का कॉल करने के लिए पर्याप्त नहीं पता है विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग: आसान पैसा बनाने का सबसे कठिन तरीका हालांकि, यहां पर ज्यादातर व्यापारियों की तरह, थोड़ी देर के लिए अमरीकी डालर की कमी हो गई थी, अब मैं सपाट हूं। कारण: जब एक प्रवृत्ति या स्टॉक आदि सामने पृष्ठ समाचार बन जाते हैं, तो रोज़ाना टीवी एम्प रेडियो पर होता है, और हर किसी को आप हर जगह पर टक्कर दे रहे हैं - यह लाभ लेने और बाजार में वापस जाने से पहले पुनः मूल्यांकन करने का समय है । मुझे कभी लाभ नहीं उठाना और सपाट होने पर भी दर्द नहीं होता, भले ही मैं टेबल पर बहुत सारे पिप छोड़ देता हूं क्योंकि मैं कभी भी ऊपर या नीचे कॉल नहीं कर सकता और मैं कोशिश करने के लिए परेशान नहीं हूं। यह हमेशा मुझे बाजार में पीप को वापस करने के लिए परेशान करता है क्योंकि मैं बहुत मुनाफा लेने के लिए लालची थी जब मैंने पहली बार स्थिति के साथ असहज महसूस करना शुरू किया था। मैं लंबे या मध्य समय के ट्रेड ट्रेडों को रखने से पहले प्रवृत्ति निरंतरता या उत्क्रमण के मजबूत पुष्टिकरण की तलाश में हूं। quot इस विषय चटाई पर एक आम कहावत पूरी तरह से गलत है: आप तोड़ लेना मुनाफा तोड़ सकते हैं। ठीक है कि कितने व्यापारियों ने तोड़ दिया। जबकि बड़े शौचालयों को तोड़ने वाले शौकीनों को तोड़ दिया जाता है, पेशेवरों को छोटे मुनाफे लेकर टूट जाते हैं। संक्षेप में समस्या यह है कि मानव स्वभाव से लाभ कम नहीं होता बल्कि लाभ की संभावना को अधिकतम करने के लिए। जीतने वाले ट्रेडों की संख्या को अधिकतम करने की इच्छा (या व्यापार को खोने की संख्या को कम करने) व्यापारियों के खिलाफ काम करती है। ट्रेडों की सफलता दर कम से कम महत्वपूर्ण प्रदर्शन आंकड़ा है और यह भी प्रदर्शन से जुड़ा हो सकता है। विलियम एक्हार्डटेयूआर यूएसडी टेक्नोलॉजिकल विश्लेषण की प्रमुख घटनाओं की समीक्षा जो कि सप्ताह के दौरान यूरो से डॉलर तक ले जाएंगे। EURUSD ने डॉलर की कमजोरी और बढ़ने के लिए कुछ अच्छा यूरोपीय डेटा का आनंद लिया। क्या यह जारी रहेगा औद्योगिक उत्पादन का आंकड़ा फरवरी के पहले पूरे सप्ताह में है। इस सप्ताह के मुख्य आकर्षण के लिए एक दृष्टिकोण और EURUSD के लिए एक अद्यतन तकनीकी विश्लेषण है। शीर्ष स्तरीय यूरोपीय डेटा मजबूत था। अर्थव्यवस्था Q4 2016 में 0.5 की वृद्धि हुई, बेरोजगारी दर आश्चर्यजनक रूप से गिरा और मुद्रास्फीति की दर को हराया उम्मीदें क्या इस परिवर्तन को ड्रेजरी 8217 के संदेह का कारण अमेरिका में, नई राष्ट्रपति 8217 की प्राथमिकताओं में वित्तीय प्रोत्साहन शामिल नहीं है और यह हल्का ढंग से इसे लागू करने में मदद नहीं कर रहा है। एनएफपी ने शीर्षक से अपेक्षित से बेहतर प्रदर्शन किया, लेकिन मजदूरी पर एक बड़ी मिसाल के साथ, तड़का हुआ ट्रिगर किया, लेकिन EURUSD पर सीमाबद्ध व्यापार। अपडेट: 9 फरवरी, 16:36: बड़ी कंपनियों के लिए तकनीकी स्तर और मध्य फरवरी के 8211 के पार। अमेरिकी डॉलर कुछ हद तक पीछे के पैर पर है, लेकिन सभी मुद्राओं के खिलाफ नहीं। हमें किस स्तर पर देखना चाहिए: पंक्तियां 9 फरवरी, 13:43: EURUSD यूओएम उपभोक्ता भावना का व्यापार करना मिशिगन विश्वविद्यालय उपभोक्ता भावना सूचकांक ने अमेरिकी अर्थव्यवस्था के बारे में उपभोक्ता व्यवहार और उम्मीदों का सर्वेक्षण किया। उपभोक्ता में वृद्धि 9 फरवरी, 10:36: लोकलुभावन से खतरे का सामना करने वाले फ्रैक्चर ईएमयू: यूरो व्यापार कैसे होगा आंकड़ों को पढ़ना यूरोपीय मौद्रिक संघ की प्रमुख चुनौतियों में से एक यह है कि क्षेत्र बहुत दूर है। 7 फरवरी, 16:47: EURUSD: 3-महीने EURGBP में समानता के लिए एन रूट: एक बार खरीदें राजनीतिक धूल 8211 SocGen Settles विभिन्न कारणों से यूरो नीचे गिर गया है। SocGen पर टीम रास्ते पर समानता देखा, और वे। 7 फरवरी, 12:11: EURUSD कम समर्थन के लिए नीचे गिर गया 811 5 5 कारण EURUSD लगातार दूसरे दिन के लिए फिसल रहा है दुनिया 8217 सबसे लोकप्रिय मुद्रा जोड़ी 1.0656 की एक कम करने के लिए फिसल गया। 7 फरवरी, 7:46: EURUSD: 8216 अनिश्चितता बैंड 8217 एन-टर्म 8211 बार्कलेज के भीतर ट्रेडिंग। उच्च ग्राउंड को तोड़ने में विफल रहने के बाद EURUSD एक नई दिशा की तलाश कर रहा है। आगे क्या है 8217 ये उनका विचार है 6 फरवरी, 12:54: मजदूरी की चिंता और सोने की चमक 8211 एमएम 133. हम अमेरिकी नौकरियों की रिपोर्ट के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा करने के लिए राजनीति से दूर हो जाते हैं और इसके लिए क्या मतलब है। 6 फरवरी, 11:37: EURUSD ड्रैगी 8217 के साक्ष्य से आगे निकल गया ईसीबी मारियो ड्रगी ब्रसेल्स में मंच ले जाएगा, जो यूरोपीय संसद के सामने गवाही दे रहा है। उनकी सार्वजनिक उपस्थिति यूरो-जोन डेटा के रूप में आती है 6 फ़रवरी, 0:23: सप्ताह का अगला: ब्रेक्सिट, ट्रम्प और ऑस्ट्रेलिया पर ध्यान केंद्रित। बड़े विषयों की संभावनाएं हावी होती रहेंगी: ब्रेक्सिट पर वोट, ट्रम्प 8217 की आगामी क्रियाएं और इससे भी प्रतिध्वनित। उस पर समर्थन और प्रतिरोध लाइनों के साथ EURUSD दैनिक ग्राफ़। बड़ा करने के लिए क्लिक करें: जर्मन कारखाना आदेश सोमवार, 7:00 जर्मनी को अक्सर यूरोप 8217 के फैक्ट्री और विनिर्माण लोकोमोटिव के रूप में देखा जाता है। नवंबर में कारखाने के आदेश 2.5 की गिरावट के साथ निराश हुए। अब हमें दिसंबर के लिए डेटा मिलता है 0.6 की वृद्धि कार्ड पर है। खुदरा पीएमआई सोमवार, 9:10 खुदरा क्षेत्र के लिए मार्केट 8217 की क्रय प्रबंधक 2821 इंडेक्स बढ़त और संकुचन को अलग करने वाले 50 अंक के साथ छेड़खानी कर रहा है। दिसंबर में यह 50.4 अंक पर आ गया। सेंटीक्स इन्वेस्टर कॉन्फिडेंस सोमवार, 9: 30 2800 मजबूत सर्वेक्षणों ने जनवरी में 18.2 अंकों के उछलने की उम्मीदों को हराया, जो यूरो-जोन अर्थव्यवस्थाओं के बारे में उत्साहित मनोदशा को दर्शाती है। 16.7 की एक छोटी सी स्लाइड अनुमानित है। जर्मन औद्योगिक उत्पादन मंगलवार, 7:00 कारखाने के आदेशों के विपरीत, जर्मन उद्योग का कुल उत्पादन ठीक था, नवंबर में 0.4 से बढ़ रहा था। 0.2 का एक और अधिक उदारवादी अनुमान है। फ्रेंच व्यापार संतुलन मंगलवार, 7:45 जबकि जर्मनी में एक व्यापार अधिशेष है, फ्रांस का घाटा है नवंबर में 4.4 अरब यूरो की कमी देखी गई थी। 4.2 अरब का एक संकराक घाटा अनुमान लगाया गया है। यूरोपीय संघ के आर्थिक पूर्वानुमान बुधवार, पिछले सप्ताह से देरी हुई यूरोपीय आयोग इन अद्यतनों के पूर्वानुमान हर छह महीने या तो जारी करता है। हाल के आंकड़ों को देखते हुए, वे 2017 और 2018 के लिए अपने अनुमानों को अपग्रेड कर सकते हैं। जर्मन व्यापार संतुलन गुरुवार, 7:00 पिछले महीने के मुकाबले नवंबर में 21.7 अरब यूरो का अधिशेष देखा गया था। इसी तरह की संख्या अब कार्ड पर है: 23.2 बिलियन फ्रेंच औद्योगिक उत्पादन शुक्रवार, 7:45 यूरो-ज़ोन में दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था ने उत्पादन में एक टक्कर देखी, नवंबर में 2.2। हर बार GMT EURUSD तकनीकी विश्लेषण Eurodollar एक बार फिर से बढ़ती जा रही है, पिछले सप्ताह उल्लेख किया 1.0775 स्तर टॉपिंग। तकनीकी से ऊपर से नीचे: 1.10 मौजूदा व्यापारिक श्रेणियों में अंतिम उच्च स्तर है। इसके बाद 1.0 9 50 इससे भी महत्वपूर्ण बात यह कि, 1.0870 की स्विंग उच्च तीव्र प्रतिकार है। 1.0775 जनवरी के अंत में देखा जाने वाला उच्च लाइन है। 1.0710 अस्थायी रूप से अप्रैल 2015 में जोड़ी को कैप करने के बाद चार्ट पर ऊपरी प्रतिरोध रेखा है। 1.0650 जनवरी के अंत में देखने वाली सीमा का निचला अंत था। जनवरी की प्रारंभिक उच्च, 1.0615 पर अगली पंक्ति है 1.0570 नीचे रास्ते पर एक कदम पत्थर था। इसके नीचे नीचे, 1.0520 के कम होने वाले और 1.0460 के 2015 के निचले स्तर को देखा जा सकता है। 1.0460 अधिक वजन ले जाने लगता है यहां तक ​​कि कम, समानता के रास्ते में दो महत्वपूर्ण अवरोध हैं 2003 के निम्नतम स्तर 1.0340 था, इससे पहले कि जोड़ी उच्च भूमि के लिए उन्नत हो। समानता से ऊपर तोड़ने के लिए जोड़ी के पहले प्रयास पर, 101.50 का स्तर 2002 में देखा गया था। और फिर, वहाँ EURUSD समानता है मैं EURUSD पर बुलंद रहता हूं जबकि मौद्रिक नीति में अंतर युग्म पर होता है, मौजूदा विकास दर और राजनीतिक म्युचुअल फंड यूरो के पक्ष में हैं। हमारे नवीनतम पॉडकास्ट का नाम वज़न मजदूरी और चमकती सोने है

Comments